Uttaranchal News, 06 March 2023: बिलासपुर: बिलासपुर के उसलापुर में पत्नी सती साहू की कथित तौर पर हत्या करने, उसके टुकड़े-टुकड़े करने और अपने घर में पानी की टंकी में फेंकने के आरोप में पुलिस ने आरोपी पति पवन ठाकुर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शव बरामद कर लिया है. पुलिस का कहना है कि एक से दो महीने पहले आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया है.

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक खौफनाक मंजर सामने आया है. सकरी थाना क्षेत्र में महिला की टुकड़ों मे लाश मिली है. हत्याकर लाश को टुकड़े टुकड़े कर पानी के टंकी में डाल कर छिपाया गया था. पुलिस को इस बात का पता तब चला जब चोरी के दूसरे मामले में संदेह पर पुलिस युवक के घर पहुंची थी. आरोपी पति को पुलिस हिरासत में ले लिया है. उससे पूछताछ जारी है.

2 महीने पहले पत्नी की हत्या की: पुलिस पूछताछ में पता चला कि गीतांजली नगर में रहने वाले तखतपुर के युवक पवन ठाकुर ने सती साहू नामक युवती से प्रेम विवाह किया था. आरोपी युवक सीसीटीवी लगाने का काम करता था. उनके दो बच्चे थे. लेकिन आरोपी पवन ठाकुर को उसकी पत्नी के चरित्र पर शक था. इसी शक के चलते दो महीने पहले उसने अपने दोनों बच्चों को पहले गांव में छोड़ा और उसके बाद पत्नी की हत्या कर लाश को पॉलीथीन में टुकड़ों में बांधकर पानी में टंकी में रखा हुआ था. इस बीच आरोपी ने कई बार लाश को ठिकाने की कोशिश की लेकिन उसे मौका नहीं मिल पाया.

चोरी के दूसरे मामले में तलाशी के दौरान मिली लाश: क्राइम ब्रांच की टीम चोरी की आशंका व किसी अन्य मामले में रविवार को आरोपी युवक के घर तलाशी के लिए पहुंची थी. इसी दौरान महिला की लाश टंकी में मिली. पूछताछ में आरोपी पति ने 2 महीने पहले पत्नी की हत्या की बात बताई. सकरी थाना प्रभारी सागर पाठक ने बताया ” एक शादीशुदा महिला की लाश मिली है. लाश क्षत विक्षत हालत में घर की पानी की टंकी में टुकड़ों टुकड़ों में मिली है. मृतका के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है. “