Uttarakhand News, 5 April 2023: नई दिल्ली/नोएडा: जेवर कोतवाली के छातंगा गांव में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर शव को यमुना नदी में फेंक दिया और उसके बाद पत्नी की गुमशुदगी लिखवाने खुद कोतवाली पहुंच गया. वहीं मृतक महिला के भाई ने अपनी बहन की हत्या की पुलिस से शिकायत की और बताया कि उसके बहनोई ने उसकी बहन की हत्या कर दी है. जिसके बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरू की और आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की.

3 वर्ष पहले हुई थी मृतिका की शादी: दरअसल, अलीगढ़ के रहने वाले व्यक्ति ने जेवर कोतवाली पुलिस को शिकायत दी और बताया कि उसने अपनी बेटी ऊषा की शादी करीब 3 वर्ष पहले जेवर के छातगा गांव निवासी सरवन से की थी. मायके पक्ष का आरोप है कि बेटी की हत्या उनके दामाद ने की है और हत्या के बाद लाश को पत्थर से बांधकर यमुना नदी में फेंक दिया.

दंपति में होता था अक्सर विवाद: डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि अलीगढ़ के रहने वाले परिजनों ने जेवर थाने में अपनी बेटी की हत्या का आरोप लगाते हुए दामाद के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है. उन्होंने बताया कि अभी तक जो पूछताछ की है. उसमें यही बात सामने आई है कि आरोपी का अपनी पत्नी से अक्सर झगड़ा होता रहता था. इन्हीं कारणों से आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. आरोपी ने पूछताछ में अपना जुर्म मान लिया है.

साथी के साथ मिलकर शव को लगाया ठिकाने: आरोपी पति ने पूछताछ में जेवर पुलिस को बताया कि रविवार की रात उसका पत्नी से विवाद हो गया था. जिसके चलते उसने गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी और उसके बाद उसके शव को अपने एक अन्य साथी के साथ बाइक पर रखकर नगर गांव के नजदीक शव को यमुना नदी में फेंक दिया. महिला की हत्या की बात सुनते ही पुलिस गोताखोर और एनडीआरएफ की टीम को लेकर यमुना नदी पहुंची और महिला के शव को तलाशने में जुट गई, लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद भी पुलिस को महिला का शव बरामद नहीं हुआ है.