Uttarakhand News, 23 May 2023: Aditya Singh Rajput: मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले थे फेम एक्टर एवं कास्टिंग डायरेक्टर आदित्य सिंह राजपूत, ड्रग्स का ओवरडोज बताया जा रहा मौत का कारण…

उत्तराखंड के लिए मनोरंजन जगत से एक दुखद खबर सामने आ रही है। बता दें कि गंदी बात , स्प्लिट्सविला’ फेम एक्टर एवं कास्टिंग डायरेक्टर आदित्य सिंह राजपूत अपने घर के बाथरूम में मृत पाए गए। आदित्य सिंह राजपूत मुंबई के अंधेरी स्थित बिल्डिंग में 11वीं मंजिल पर रहते थे। बताते चलें कि आदित्य की शव को सबसे पहले उनके दोस्त ने देखा था। दोस्त के अनुसार आदित्य अपने कमरे के बाथरूम मे अचेत अवस्था में पड़े हुए थे ।जिसकी खबर उसने तुरंत बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड को दी ।जिसके बाद आदित्य को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची मुंबई पुलिस ने आदित्य के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूत्रों के आधार पर आदित्य की मौत का कारण ड्रग्स की ओवरडोज बताया जा रहा है लेकिन पुलिस ने अभी इस बात का खुलासा नहीं किया है पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

आपको बता दें कि दिल्ली में जन्मे आदित्य सिंह राजपूत का परिवार मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाला है। आदित्य ने 17 साल की उम्र से ही मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था। दिवंगत एक्टर आदित्य अपने पीछे माता उषा राजपूत और बड़ी बहन एकता चौधरी को छोड़ गए हैं। आदित्य सिंह राजपूत को पॉपुलैरेटी टेलीविजन के रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ से मिली। मॉडलिंग से करियर की शुरुआत करने वाले आदित्य ने लगभग 300 टीवी विज्ञापनों में काम किया था।