Uttarakhand News, 20 July 2023: हल्द्वानी: शादी टूटने से आहत युवती ने आत्महत्या कर ली है. इससे पहले प्रेमी ने युवती की अश्लील फोटो और वीडियो उसके होने वाले पति को भेज दी थी. जिसके बाद उसकी शादी टूट गई थी. हालांकि, आरोपी अभी सलाखों के पीछे है, लेकिन अब युवती ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया है.

बीती जून महीने में होनी थी युवती की शादीः जानकारी के मुताबिक, युवती का बीते जून महीने में शादी होनी थी, लेकिन बारात आने से 2 दिन पहले उसके प्रेमी ने उसके होने वाले पति को युवती की अश्लील फोटो और वीडियो भेज दिए. जिसके बाद युवती की शादी टूट गई थी. जिससे आहत होकर युवती ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

आरोपी प्रेमी ने युवती के होने वाले पति को भेजी थी अश्लील फोटोः बताया जा रहा है कि युवती रुद्रपुर स्थित एक कंपनी में काम करती थी. जहां कंपनी में काम करने वाले एक युवक से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी दौरान उसके प्रेमी ने उसका शारीरिक शोषण कर अश्लील वीडियो बना लिए और ब्लैकमेल करने लगा. युवती की शादी जून महीने में अल्मोड़ा निवासी एक युवक से होनी थी, लेकिन शादी से दो दिन पहले आरोपी युवक उसके होने वाले पति को उसकी अश्लील फोटो व वीडियो भेज दिया.

आरोपी प्रेम अभी जेल में बंदः शादी टूटने के बाद युवती परेशान चल रही थी. इसके बाद युवती ने युवक के खिलाफ हल्द्वानी कोतवाली में मामला भी दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 376 समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की. आरोपी युवक इस समय जेल में बंद है. पुलिस अब परिजनों से लेकर अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है.