Uttarakhand News, 13 September 2023: रुद्रप्रयाग: रुद्रप्रयाग जवाड़ी बाईपास स्थित पुल से 21 साल के युवक ने नदी में छलांग लगा दी. सूचना मिलने पर जिला पुलिस, एसडीआरएफ, डीडीआरएफ ने युवक को रेस्क्यू किया और जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. युवक के आत्महत्या करने के कारणों का पुलिस पता लगा रही है. पुलिस का कहना है कि घटना की हर एंगल से जांच की जा रही है.

युवक ने नदी में लगाई छलांग: मंगलवार सायं शिवम बुटोला पुत्र बलवन्त सिंह बुटोला निवासी बष्टा, अगस्त्यमुनि जिला रुद्रप्रयाग (उम्र 21 वर्ष लगभग) ने जवाड़ी बाईपास स्थित मोटर पुल से अलकनंदा नदी में छलांग लगाने की सूचना पर चौकी जवाड़ी से पुलिस बल मौके पर पहुंची. इसी दौरान एसडीआरएफ एवं डीडीआरएफ की टीमें भी मौके पर पहुंची. उक्त युवक बीच नदी में न गिरकर नदी के कम पानी वाले हिस्से में गिरा, जिससे उसके सिर सहित हाथ पैरों में गंभीर चोटें आयी थी.

युवक को रेस्क्यू कर हॉस्पिटल में किया गया भर्ती: रेस्क्यू के लिए टीमों द्वारा युवक को स्ट्रेचर की मदद से नदी किनारे से निकालकर पैदल मार्ग से होते हुए सड़क मार्ग तक लाने के बाद जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों दे दी है. युवक ने किन कारणों से छलांग लगाई, इसका पता नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.