Uttarakhand News, 19 October 2023: हल्द्वानी: चोरगलिया थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने सास से अनबन होने पर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि मृतका 25 वर्षीय रेनू देवी पत्नी विजय कुमार निवासी मल्ला चोरगलिया की रहने वाली थी 6 साल पहले महिला की शादी हुई थी. महिला के तीन बच्चे हैं. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि महिला का अपने सास से मंगलवार को झगड़ा हो गया था, जिसके बाद कमरे में खुद को बंदकर आत्महत्या कर ली. महिला जब काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं आई तो बड़ी बेटी ने कमरा खोलने की कोशिश की. लेकिन जब कमरा नहीं खुला तो परिवार के अन्य सदस्यों ने दरवाजा तोड़कर कमरे में दाखिल हुए. परिजन तुरंत महिला को सुशीला तिवारी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

संदिग्ध परिस्थितियों में मिली युवक की लाश: उधर मुखानी थाना क्षेत्र के भाखड़ा नदी के पास जंगल के किनारे एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों की जानकारी सामने आने के बाद भी आगे की कार्रवाई की जाएगी.

मुखानी थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि भाखड़ा नदी किनारे एक युवक की लाश पड़ी है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की जांच पड़ताल की तो युवक की पहचान 22 वर्षीय दिनेश लटवाल निवासी रामपुर थाना मुखानी के रूप में की गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा.