Uttarakhand News 15 February 2024: Valentines Day 2024: साथ जिंदगी बिताने का वादा करने वाले एक प्रेमी जोड़ी ने अचानक ही आत्मघाती कदम उठा लिया. दोनों के परिजन उनके इस कदम से बेहद हैरान हैं. लड़की के पिता ने लड़के पर आरोप लगाया है.

Indore News: वैलेंटाइन डे ( Valentines Day) पर इंदौर संभाग के खंडवा (Khandwa) जिले से मन को विचलित कर देने वाली खबर आई जहां एक प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर आत्महत्या (Suicide) करने की कोशिश की. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां लड़की की मौत हो गई वहीं लड़के का इलाज किया जा रहा है. घटना मंगलवार देर शाम खंडवा जिले के पंधाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गोबरिया गांव की है. जैसे ही परिवार के सदस्यों को सुसाइड के बारे में पता चला, तो वे तुरंत उन्हें अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान लड़की को मृत घोषित कर दिया, और लड़का अभी भी खतरे में है, जिसका सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक, मृतका की पहचान रोशनी के रूप में हुई है जबकि लड़के का नाम देवेंद्र है. मृतक के पिता ने अपनी बेटी की मौत के लिए देवेंद्र को जिम्मेदार ठहराया है. पिता का कहना है कि देवेंद्र उन्हीं के गांव का रहने वाला है. वह उनकी बेटी के पीछे पड़ा था और हो सकता है कि उसने ही उनकी बेटी को ऐसा कदम उठाने के लिए उकसाया हो. उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी बेटी से ऐसी उम्मीद नहीं थी. उधर, देवेंद्र के पिता ने बताया कि वह रात 1 बजे तक घर नहीं आया. जब उन्होंने देवेंद्र को बुलाया तो उसने बताया कि उसने खेत में जहर खा लिया है. हम लड़की के रिश्तेदारों के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे और दोनों को जिला अस्पताल ले गए.

लड़के की हालत सुधरने पर लिया जाएगा बयान
पंधाना थाना प्रभारी संजय पाठक ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है. दोनों को परिजन घटनास्थल से सीधे जिला अस्पताल ले गए. कुछ देर बाद उन्हें अस्पताल से लड़की की मौत की सूचना मिली जबकि लड़का अभी भी खतरे में है. वे इस घटना की वजह का पता लगाने के लिए मृतक युवती के परिवार के सदस्यों के साथ-साथ देवेंद्र का भी बयान दर्ज करेंगे.