Home Accident Accident: सितारगंज में हादसा, फूल बेचने जा रहे बाइक सवार को टैंकर...

Accident: सितारगंज में हादसा, फूल बेचने जा रहे बाइक सवार को टैंकर ने कुचला, माैके पर दर्दनाक माैत

Uttarakhand News 17 oct 2024: बैगुल डाम से कमल का फूल लेकर बेचने जा रहे बाइक सवार को कैंटर ने कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है। बुधवार को निर्मल नगर निवासी हरिपद मंडल (62) पुत्र कार्तिक मंडल कमल का फूल लेने के लिए शाम को घर से बैगुल डाम के लिए निकला था। फूल लेने के बाद उसे बेचने के लिए डाम से सीधे शक्तिफार्म बाजार निकल गया। बाजार से एक किलोमीटर पहले कुसमौठ तिराहे पर सिडकुल से आए कैंटर ने उसे कुचल दिया। इस दौरान राहगीरों ने हरिपद को पीएचसी शक्तिफार्म पहुंचाया जहां हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दरोगा प्रकाश भट्ट ने बताया कि शव को मोर्चरी में रखवा दिया है। कैंटर को कब्जे में ले लिया गया है। चालक को हिरासत में लिया गया है। परिजनों ने बताया कि हरिपद पलंबर का काम करता था। उनकी करीब आधा एकड़ जमीन है, जिसमें वह सब्जी लगाया करते थे। उसके तीन बच्चे हैं। तीनों की शादी हो चुकी है। पत्नी मंजू मंडल सहित तीनों बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है।

भारी वाहनों की आवाजाही पर रोक लगाने की मांग
कुसमौठ तिराहे पर व्यक्ति की मौत से आक्रोशित लोगों ने भारी वाहन के आवागमन पर रोक लगाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि एक साल में भारी वाहन के चपेट में आने से यह तीसरी मौत हुई है। इससे पहले भी ग्राम रुदपुर निवासी 13 वर्षीय छात्र सुमित मिस्त्री और वार्ड नंबर दो निवासी 29 वर्षीय संदीप मंडल की भारी वाहन से कुचलने से मौत हो गई थी। इसके बाद लोगों की मांग पर पुलिस प्रशासन ने शहर में भारी वाहनों की आवाजाही पर रोक लगा दी थी। कुछ दिनों बाद यह व्यवस्था भी समाप्त हो गई। संवाद

हादसे के बाद भी गुजरते रहे भारी वाहन
कैंटर से कुचलकर व्यक्ति की मौत के बाद भी भारी वाहनों का आवागमन जारी रहा। दशहरा से लेकर दिवाली तक त्योहारी सीजन में बाजार में काफी भीड़ रहने से हादसों की आशंका बनी रहती है।