अल्मोड़ा, 19 सितंबर 2022 : चार दिन पहले कोर्ट की पेशी के बाद फरार हुआ कमल सिंह पुलिस के हत्थे चढ़ने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को नगर के ही बाजार में कमल सिंह की सीसीटीवी फुटेज मिली थी। उसने कुछ रुपये भी खाते से निकाले थे और उसके बाद बाजार में टहलता दिखाई दिया था। वहीं, पुलिस को शुरूआत से चकमा दे रहा कमल सिंह को पुलिस अभी तक नहीं पकड़ सकी है। पुलिस के मुताबिक आरोपी के अभी भी शहर में होने की आशंका जताई जा रही है लेकिन अंदर खाने हो रही चर्चा की माने तो आरोपी के रुपये निकालने के बाद शहर से रफू चक्कर होने की बात भी सामने आ रही है। हालांकि पुलिस अभी भी उसकी तलाश कर रही है।

अल्मोड़ा प्रदीप कुमार रॉय ने बताया कि 6 टीमें कॉम्बिंग और 8 टीमों द्वारा नाकाबंदी कर आरोपी की तलाश की जा रही है. आसपास के क्षेत्रों, जंगलों के साथ साथ विशेष चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. दोषी पुलिसकर्मियों के विरुद्ध आवश्यक विभागीय कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीते चार सिंतंबर को दन्यां क्षेत्र में एक दुकान में आग लगाने और एक बाइक चोरी करते के मामले में सोमवार को पुलिस ने आरोपित कमल सिंह ग्राम पोखरी दन्यां निवासी को गिरफ्तार किया था। आरोपित ने रंजिश में दुकान में आग लगाई थी, वहीं अपने दूसरे साथी के साथ बाइक चोरी की थी। इसके अलावा अपनी विवाहित बहन के प्रेमी को भी मारने के लिए क्षेत्र में गया था।

सोमवार को गिरफ्तारी के बाद अगले ही दिन मंगलवार को पुलिस ने कोर्ट में पेश करने के बाद कमल को जेल भेज दिया था. गुरुवार को उसे पुलिस दोबारा पेशी के लिए न्यायालय लेकर गई थी. इसी दौरान आरोपी ने पुलिसकर्मिकों को धक्का मार दिया, इस दौरान वह हथकड़ी समेत फरार होने में कामयाब हो गया.