Uttaranchal News, 5 नवंबर 2022: हरिद्वार: औद्योगिक क्षेत्र बहादराबाद (Industrial Area Bahadurabad) की एक कंपनी ने क्षेत्र की एक ट्रांसपोर्ट कंपनी पर सामान की डिलीवरी समय पर ना करने और धमकी देने का आरोप लगाया है. पुलिस ने पीड़ित कंपनी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपों की जांच शुरू कर दी है.

कोतवाली रानीपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक कंपनी की ओर से राजेश कुमार ने रानीपुर कोतवाली की औद्योगिक क्षेत्र बहादराबाद पुलिस चौकी (Bahadurabad Police Outpost) में तहरीर देकर बताया कि उनकी कंपनी को पौड़ी और चमोली जनपद में अलग-अलग जगहों पर माल पहुंचाना था. इसके लिए उन्होंने अन्य ट्रांसपोर्ट कंपनी से अनुबंध किया. कंपनी को चार अक्टूबर से माल देना शुरू किया था. आरोप लगाया कि अभी तक पौड़ी जिले के 12 केन्द्रों और चमोली के तीन केन्द्रों का माल संबंधित जगहों पर ना पहुंचाकर हरिद्वार में ही रखा हुआ है.

उन्होंने बताया कि यह माल 14 अक्टूबर को ट्रांसपोर्टर को दिया गया था. जिसे चार दिन के भीतर पहुंचाना था. आरोप लगाया कि कंपनी के मालिक ने माल आगे नहीं पहुंचाया और न वापस लौटाया. पूछने पर कंपनी के प्रतिनिधि को धमकी दी. बताया कि माल सरकार को सप्लाई होना था. सामान पहुंचाने की समय सीमा खत्म होने पर फर्म पर जुर्माना लग सकता है. बावजूद इसके माल को निर्धारित स्थान पर नहीं पहुंचाया गया. रानीपुर कोतवाली (Haridwar Ranipur Kotwali) प्रभारी रमेश तनवार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.