नैनीताल, Uttarakhand News: नैनीताल से जुड़ी खबर सामने आई है। नैनीताल के मल्लीताल क्षेत्र निवासी अधिवक्ता ने अपने मुवक्किल के साथी पर बैंक खाते से 68 हजार रुपये निकालने का आरोप लगाया है।

नगर के मल्लीताल मेलरोज कंपाउंड में सैनिक स्कूल निवासी अधिवक्ता आनंद पांडे पुत्र कृष्णा दत्त पांडे ने कोतवाली में दिए शिकायती पत्र में कहा कि उनके मुवक्किल का पिछले कई साल से हाईकोर्ट में एक केस चल रहा है। अधिवक्ता का आरोप है कि बीते माह 8 जुलाई को वह मुवक्किल व उसकी बेटे के बेटे यानी पोते के साथ देहरादून गए। रास्ते में उन्होंने अपने कार्ड से पेट्रोल भराया, और खाना खाया, इसी दौरान मिक्का ने एटीएम कार्ड का पिन नंबर देख लिया और मौका लगते ही मुवक्किल के पोते ने उनका एटीएम और क्रेडिट कार्ड गाडी से निकाल कर उसके एटीएम कार्ड से 20 हजार रुपये और क्रेडिट कार्ड से 48 हजार रुपयेनैनीताल पहुंचने से पहले ही निकाल लिए। अधिवक्ता का कहना है कि जब उन्होंने इनकम टैक्स रिटर्न फाइल करने के लिए बैंक स्टेटमेंट निकाला तो उन्हें खाते से धनराशि निकाले जाने की सूचना हुई।

इस मामले में मल्लीताल कोतवाली पुलिस ने शिकायत के आधार पर पुलिस ने मिक्का सिंह पता अज्ञात के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420 के तहत अभियोग दर्ज कर लिया है। मामले की विवेचना धाम सिह पांगती को सोंपी गई है।