ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर जल्द ही 6 अगस्त से Amazon Great Freedom Festival सेल की शुरुआत हो रही है. इससे पहले ऑनलाइन मार्केट प्लेटफॉर्म ने Kickstarter Early Deals को लाइव कर दिया है. ये डील्स कंपनी की अपकमिंग सेल का हिस्सा हैं.
इसमें कंज्यूमर्स को Redmi, Oppo, Realme, OnePlus, iQoo, Xiaomi समेत विभिन्न ब्रांड्स के स्मार्टफोन पर डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा कस्टमर्स कैमरा, ईयरफोन्स, टैबलेट, स्टोरेज डिवाइस और लैपटॉप पर भी डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. ऐमेजॉन की अपकमिंग सेल 6 अगस्त से शुरू होकर 10 अगस्त तक चलेगी.


SBI कार्ड पर मिलेगा 10 परसेंट डिस्काउंट
सेल में आपको 10 परसेंट का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा. यह डिस्काउंट SBI कार्ड होल्डर्स को मिलेगा. इसके अलावा आपको ऑफर्स और डील्स सेल के दौरान मिलेंगी. हमेशा की तरह ही ऐमेजॉन की अपकमिंग सेल प्राइम यूजर्स के लिए एक दिन पहले लाइव हो जाएगी.

ऐमेजॉन का प्राइम सब्सक्रिप्शन 179 रुपये मंथली चार्ज पर आता है. वहीं एक साल का सब्सक्रिप्शन 1499 रुपये का है. आइए जानते हैं किकस्टार्ट अर्ली डील्स में मिल रहे ऑफर्स की डिटेल्स.

आइये जानते हैं किन स्मार्टफोन व लैपटॉप पर है ऑफर

इस सेल से आप Realme Narzo 50A को 2500 रुपये के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. फोन 10,990 रुपये में उपलब्ध है. इस पर 10,350 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी है.

वहीं आप Tecno Spark 9 को 30 परसेंट डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. हैंडसेट सेल में 9,499 रुपये में मिल रहा है. Redmi Note 11T 5G को आप सेल से 6 हजार रुपये के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं.


स्मार्टफोन के अलावा आपको लैपटॉप पर 44,701 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा. यहां से आप HP, Asus, Dell और दूसरे ब्रांड्स के लैपटॉप को खरीद सकते हैं. LG Gram को आप 81,490 रुपये में खरीद सकते हैं.

वहीं Asus ROG Strix GL10 (CPU) को आप ऐमेजॉन सेल में 58,990 में खरीद पाएंगे. यह डिवाइस आधी कीमत पर मिल रहा है. साथ ही वियरेबल्स, स्मार्टवॉच और फिटनेस बैंड पर 75 परसेंट तक डिस्काउंट मिल रहा है.