Uttarakhand News, 7 नवंबर 2022: हल्द्वानी| पुलिस ने घोड़ासहन गिरोह के एक और सदस्य को गिरफ्तार कर लिया है। इस पर ढाई हजार रुपये का इनाम था। आरोपित ने वारदात के दौरान निगरानी की थी। इससे पहले वह रेकी भी कर चुका था।

नौ सितंबर को हल्द्वानी नैनीताल रोड स्थित वन प्लस मोबाइल शोरूम से चोरों ने एक करोड़ के 157 मोबाइल फोन चोरी कर लिए थे। पुलिस ने इस मामले में बिहार के घोड़ासहन गिरोह की संलिप्तता बताई थी। कुछ दिनों बाद गिरोह के सरगना समेत दो आरोपितों को कई मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश भी कर दिया था। इसके बाद एक अन्य आरोपितों को हल्द्वानी से पकड़ा गया। कुल तीन आरोपितों को पुलिस जेल भेज चुकी है।
ढाई हजार का इनाम था पकड़े गए शख्स पर

एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि शनिवार को पुलिस ने बिहार के घोड़ासहन गांव से ढाई हजार के इनामी नईमुद्दीन उर्फ एनके उर्फ एनक्का को गिरफ्तार किया। आरोपित ने पूछताछ में बताया कि मोबाइल फोन को एक जगह ठिकाना लगाया गया है। इसलिए पुलिस मान रही है कि माल अभी बिका नहीं होगा।

छह आरोपितों की अभी तलाश जारी

मोबाइल फोन चोरी करने की वारदात में शामिल चार आरोपित अब तक पकड़े गए हैं। तीन सदस्यों को पुलिस पहले ही पकड़ चुकी थी और एक को रविवार को पकड़ा गया। वहीं इस वारदात में शामिल इस गिरोह के छह आरोपित अभी फरार हैं। एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि इनकी तलाश की जा रही है। पुलिस की टीमें इसमें लगी हैं।

पुलिस टीम में भोटियापड़ाव चौकी इंचार्ज प्रकाश पोखरियाल, एसओजी प्रभारी राजवीर सिंह नेगी, सिपाही प्रदीप कुमार, कुंदन कठायत, अशोक व त्रिलोक रौतेला शामिल रहे।