उत्तराखंड/हरिद्वार: रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में शादीशुदा महिला के साथ छेड़खानी और दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है. पीड़िता इंसाफ पाने के लिए काफी समय से कोतवाली के चक्कर काट रही थी, लेकिन पुलिस पीड़िता का मुकदमा ही दर्ज नहीं कर रही थी. आखिर में पीड़िता कोर्ट की शरण में गई. वहीं, कोर्ट के आदेश पर रानीपुर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है.

कोतवाली पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सलेमपुर की रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि 4 मार्च 2022 को वह घर में अकेली थी, तभी शिवालिक नगर निवासी ओंकार पुत्र दयाराम उसके घर में घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। उसने जब इसका विरोध किया तो आरोपित ने उसके साथ मारपीट भी की।

महिला का कहना है कि उसने जब अपनी जान बचाने के लिए शोर मचाया तो आरोपी मौके से फरार हो गया. महिला का पति जब घर पहुंचा तो उसने पूरी कहानी बताई. इसके बाद दोनों रानीपुर कोतवाली पहुंचे, लेकिन पुलिस ने मामले को फर्जी बताकर कोई पुख्ता सबूत लाने की बात कही. इसके बाद पीड़िता कोर्ट में गई और अब कोर्ट के आदेश पर कोतवाली रानीपुर के प्रभारी ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर महिला की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।