Uttarakhand News 06 October 2023 चमोली: चमोली की सड़क दुर्घटना में खून से लाल हो गई. जिले के बिरही में दो वाहन टकरा गए. टेंपो ट्रैवलर की टक्कर से बाइक के परखच्चे उड़ गए. बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही जान चली गई.

टेंपो ट्रैवलर और बाइक की टक्कर: बताया जा रहा है कि ये हादसा ओवरटेक करते समय हुआ. मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है. पुलिस हादसा कैसे हुआ इसकी जांच कर रही है. हादसा इतना भयानक था कि बाइक सवार तीनों युवकों को अस्पताल ले जाने का मौका भी नहीं मिला. उनकी At the spot death हो गई. इस दर्दनाक सड़क हादसे से मौके पर शोक की लहर है.

सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत: ये हादसा बदरीनाथ हाईवे पर हुआ. हादसा बिरही बेडूबगड़ में हुआ. हादसा तब हुआ जब टेंपो ट्रैवलर ने बाइक को टक्कर मार दी. बाइक सवार तीन युवकों में दो पुलिस के जवान भी शामिल हैं, जिनकी मौत हुई है. तीसरे मृतक की पहचान की जा रही है. बताया जा रहा है कि टेंपो ट्रैवलर बदरीनाथ की तरफ जा रहा था. इसी दौरान बिरही बाजार की तरफ से आ रही बाइक टेंपो ट्रैवलर से जोरदार ढंग से टकरा गई. चमोली थाने के वरिष्ठ पुलिस उपनिरीक्षक कुलदीप सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. शवों को जिला अस्पताल गोपेश्वर भेजा गया है.

मृतकों के नाम: सड़क हादसे में मारे गए तीन युवकों के नाम इस प्रकार हैं. कांस्टेबल सचिन कुमार पुलिस लाइन गोपेश्वर, कांस्टेबल जयवीर पुलिस लाइन गोपेश्वर, दीपक पुत्र शिवनाथ निवासी पुराना बाजार चमोली उम्र लगभग 30 वर्ष. टक्कर इतनी भीषण थी कि तीनों टेम्पो के नीचे कुचल गए और स्थानीय युवक चमोली निवासी दीपक कुमार पुत्र शिवनाथ व दो पुलिस के जवान सचिन व मनवीर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल गोपेश्वर लाया गया है। बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी शराब के नशे में थे। हालांकि इसकी पुष्टि जांच के बाद ही हो पाएगी।