Uttarakhand News, 23 November 2022: भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ तमाम फिल्मी सितारे शामिल हो चुके हैं। उनके साथ अभी तक बालीवुड अभिनेत्री पूजा भट्ट, रिया सेन, रश्मि देसाई, सुशांत सिंह, अमोल पालेकर सहित दर्जनों फिल्म अभिनेता-अभिनेत्री यात्रा में शामिल हो चुके हैं।

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में फिल्मी सितारों के शामिल होने पर विवाद खड़ा हो गया है। बीजेपी नेताओं ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस की यात्रा में जो फिल्मी सितारे शामिल हो रहे हैं उनको पेमेंट दिया जा रहा है। बीजेपी ने यह भी दावा किया है कि मध्य प्रदेश में प्रस्तावित यात्रा में भी कई एक्टर शामिल होंगे जिसके लिए उनको पेमेंट किया जाएगा। बताया गया है कि राहुल गांधी के साथ नवम्बर महीना में एक्टर्स को सिर्फ 15 मिनट तक यात्रा करना होगा, इसके लिए टाइम स्लॉट भी वह चुन सकते हैं। इसके बदले उनको यथोचित पारिश्रमिक दिया जाएगा।

पूजा भट्ट का जवाब:
इस पर पूजा भट्ट ने हार्पल ली का कोट लिखते हुए जवाब दिया, ‘वे निश्चित रूप से ऐसा सोचने के हकदार हैं और वे अपनी राय के लिए पूर्ण सम्मान के हकदार हैं…, लेकिन इससे पहले कि मैं दूसरे लोगों के साथ रह सकूं, मुझे अपने साथ रहना होगा। एक चीज जो बहुमत के शासन का पालन नहीं करती है वह है एक व्यक्ति का विवेक।’