Uttarakhand News 03 February 2024 रुड़की: लेनदेन के विवाद में कबाड़ के ठेकेदार की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने वारदात के वक्त मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है। कुछ लोगों को पूछताछ के लिए भी हिरासत में लिया गया है।  रुड़की में मर्डर होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर में एक मलिन बस्ती है। जहां पर कूड़ा करकट बीनने वाले परिवार रहते हैं।  वहां पर कबाड़ के ठेकेदार जाकिर हुसैन (35) निवासी असम भी रहता था। बताया गया कि उसका शुक्रवार शाम के वक्त वहां कुछ लोगों से लेनदेने को लेकर विवाद हो गया।

बताया जा रहा है कि इस बीच एक व्यक्ति ने जाकिर को चाकू मार दिया। चाकू लगने से जाकिर गंभीर रूप से घायल हो गया। लहूलुहान हालत में अस्पताल पहुंचने से पहले ही जाकिर की मौत हो गई। इसके बाद हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल और अस्पताल पहुंची।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर गोविंद कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच में लेनदेन को लेकर युवक को चाकू मारने की बात सामने आई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।