uttarakhand news, 9 November 2022 : असारा: यहां समाज में हो रही बदनामी से तंग आकर एक युवक ने अपनी विवाहित बहन और उसके प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है।

उत्तर प्रदेश के बागपत में बुधवार सुबह एक प्रेमी युगल की धारदार हथियार से हमला कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। दोनों के शव अलग-अलग जगह पड़े हुए मिले। बताया जा रहा है की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल कर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए। और इस पूरी वारदात को अंजाम देने वाले प्रेमिका के भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार असारा गांव में बुधवार सुबह इज्जत की खातिर एक साथ दो हत्याओं को अंजाम दिया गया। यहां प्रेम-प्रसंग के चलते प्रेमी और प्रेमिका को धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया गया। प्रेमिका का शव असारा गांव के जंगल में मिला, जबकि प्रेमी का शव लूंब गांव से बरामद हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए और मामले की छानबीन में जुटी है।

बताया जा रहा है रमाला थाना क्षेत्र के असारा गांव निवासी युवती महजबीं का गांव के ही युवक आरिफ से प्रेम-प्रसंग था। एक बार पहले भी दोनों फरार हो चुके थे। युवती की शादी कई वर्ष पहले शामली के कांधला में हुई थी। शादी होने के बावजूद भी दोनों का प्रेम-प्रसंग चलता रहा। विवाहिता जब भी अपने मायके आती तो प्रेमी से मिले बिना नहीं जाती थी। पिछले कुछ दिनों से विवाहिता अपने मायके में ही थी। परिजनों को पता चला कि दोनों का मिलना-जुलना जारी है तो उन्होंने इसका विरोध किया और दोबारा न मिलने की हिदायत दी, लेकिन दोनों का मिलना फिर भी चलता रहा।

बुधवार को विवाहिता के भाई मुरसलीन ने दोनों की धारदार हथियार से हत्या कर डाली। आरोपी भाई ने बहन के शव को कई टुकड़ों में काट दिया और ले जाकर जंगल में फेंक दिया। इसके बाद भाई ने प्रेमी की गला रेतकर हत्या कर दी। उसका शव गांव के बाहर जंगल में पड़ा मिला। फिलहाल पुलिस गांव में मौजूद है और छानबीन जारी है।