Uttarakhand News, 16 September 2023: टिहरी: जिले के धनौल्टी के समीप जड़ीपानी कानाताल के पास एक कार गहरी खाई में गिरने के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. जिससे हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सूचना मिलने के बाद SDRF टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

कार में 7 लोग थे सवार: बता दें कि जो कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है, उसमें 7 लोग सवार थे. कार चंबा से धनौल्टी मोटर मार्ग पर जाते समय अचानक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. दुर्घटना के बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां वाहन सवार 7 लोगों में से एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हो गए हैं.

हादसे में एक व्यक्ति की हुई मौत: हादसे में मृतक की पहचान तुषार पांडे उम्र 35 वर्ष निवासी गाजियाबाद के रूप में हुई है. बृज किशोर, विकास बिष्ट, लक्ष्मी, नागदेव, बंटी और किशोरी लाल घायल हुए हैं.

मौके पर पहुंची SDRF टीम: सूचना मिलने के बाद SDRF टीम मौके पर पहुंची और खाई में लगभग 200 मीटर नीचे रोप द्वारा उतरकर कार सभी घायलों को मुख्य मार्ग तक पहुंचाया. बहरहाल शव को बरामद कर जिला पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है. वहीं, सूचना मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.