क्राइम: पुडुचेरी के कराईकल में एक अजीब घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने एक छात्र को कोल्ड ड्रिंक में जहर देकर इसलिए मार डाला, क्योंकि उसके नंबर उसकी बेटी से ज्यादा आते थे. पढ़ें पूरी खबर.

कराईकल : एक चौंकाने वाली घटना में आठवीं कक्षा की एक छात्रा की मां ने उसके सहपाठी को जहर देकर मार डाला, जिसने परीक्षा में टॉप किया था. घटना पुडुचेरी के कराईकल की है (Class 8 Topper Poisoned To Death). मृतक बालामणिकंदन, नेहरू नगर कराईकल के एक निजी स्कूल में कक्षा 8 का छात्र था और उसने कक्षा में टॉप किया था. पुलिस ने उसके सहपाठी की मां विक्टोरिया सहयारानी को गिरफ्तार किया है.

एक लड़के को क्लास में लगातार टॉप करना उसकी ही जान के लिए खतरा बन गया। मामला पुडुचेरी के कराईक्कल में नेहरू कॉलोनी का है। जहां क्लास 8th में पढ़ने वाले छात्र को जहर दे कर मार दिया गया। दरअसल, मृतक छात्र बालामणिकंदन एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ता था और वह अपने क्लास का टॉपर था। हर साल परीक्षा में वहीं टॉप करता था। इस बार भी 8वीं कक्षा में उसने ही टॉप किया था। यह बात उसके साथ पढ़ने वाली छात्रा की मां विक्टोरिया सहयारानी को नागवार गुजरी क्योंकि छात्रा हर बार टॉप करने की कोशिश करती लेकिन लड़का हमेशा बाजी मार लेता था। इसी जलन के मारे उस छात्रा की मां ने लड़के को कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर पिला दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

मृतक लड़का राजेंद्रन और मालती का बेटा है जो पुडुचेरी के कराईक्कल में नेहरू कॉलोनी में रहता है। पुलिस ने बताया कि विक्टोरिया सहयारानी शनिवार को स्कूल पहुंची थी और लड़के को कोल्ड ड्रिंक दी थी। हालांकि, घर पहुंचने के बाद लड़के को लगातार उल्टी होने लगी और उसने अपने माता-पिता से कहा कि उसे विक्टोरिया सहयारानी ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई है। लड़के के माता-पिता उसे तुरंत अस्पताल ले गए लेकिन वह उसकी जान नहीं बचा सके। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला कि कोल्ड ड्रिंक में जहर मिला हुआ था और जानबूझकर बालामणिकंदन को मारने के लिए दिया गया था।
हत्यारी महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने विक्टोरिया सहयारानी को गिरफ्तार कर लिया और उसने पुलिस को बताया कि उसे बालामणिकंदन से जलन होती थी क्योंकि वह हमेशा क्लास टॉपर बन जाता था जबकि उसकी बेटी केवल दूसरे स्थान पर ही पहुंच पाती थी। विक्टोरिया सहयारानी को न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।