उत्तराखंड/काशीपुर: उत्तराखंड के मैदानी जिलों में अपराध दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं जो कि बेहद चिंताजनक है। आए दिन मैदानी जिलों से अपराध की खबरें सामने आ रही हैं। उत्तराखंड के जिला ऊधम सिंह नगर से दोहरे हत्याकांड की एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। बता दें कि उधम सिंह नगर जनपद के अंतर्गत काशीपुर में दिनदहाड़े एक महिला व उसकी पुत्री की हत्या कर दी गई है। हत्यारा मौके से फरार हो गया था। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, तथा हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार काशीपुर के अल्लीखां मोहल्ले में आज गुरुवार को दिनदहाड़े मां-बेटी की हत्या कर दी गई। दिनदहाड़े हुए डबल मर्डर से काशीपुर में दहशत का माहौल बन गया। बताया जा रहा है कि आरोपित ने पहले घर में घुसकर धारदार हथियार से 45 वर्षीय महिला की हत्या की फिर घर से बाहर निकलते हुए बाहर महिला की 25 वर्षीय बेटी को देख उसको भी उसी धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया।

कोतवाल काशीपुर ने बताया कि हत्यारोपित मौके से फरार हो गया था। अलबत्ता पुलिस ने तलाश कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपित मृतक महिला की पुत्री से प्रेम करता था। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, तथा पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।