Uttarakhand News, 26 August 2023: रामनगर: रोडवेज परिसर में शुक्रवार की देर रात एक शिक्षक का शव मिलने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया. रोडवेज स्टेशन पर एक व्यक्ति का शव पड़ा देख आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

रोडवेज परिसर में मिला शिक्षक का शव: रामनगर के ग्राम मझरा पीरूमदारा निवासी वीरेंद्र कुमार अल्मोड़ा जनपद के सल्ट क्षेत्र स्थित मरचूला प्राथमिक विद्यालय में अध्यापक के पद पर तैनात थे. बताया जाता है कि शुक्रवार की देर रात उनका शव रामनगर स्थित रोडवेज परिसर में संदिग्ध अवस्था में पड़ा हुआ था. आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की तलाशी ली तो उसकी जेब में मिले आधार कार्ड से उनकी शिनाख्त हुई.

मरचूला प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक थे वीरेंद्र कुमार: इसके बाद पुलिस ने घटना की जानकारी उनके परिजनों को दी. पुलिस द्वारा शनिवार को शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के वास्तविक कारणों का पता चल सकेगा. वहीं उनके परिजन व्यास कुमार ने बताया कि देर रात हमें पुलिस द्वारा सूचना दी गयी थी.

शक्ति नहर में डूबे युवक का शव बरामद: विकासनगर की डाकपत्थर पुलिस चौकी द्वारा एसडीआरएफ टीम को सूचित किया गया कि एक व्यक्ति डाकपत्थर क्षेत्र के अंतर्गत शक्ति नहर में डूब गया है. जिसकी सर्चिंग के लिए एसडीआरएफ की आवश्यकता है. सूचना प्राप्त होते ही एसडीआरएफ टीम एसआई सुरेश तोमर के के नेतृत्व में तत्काल घटनास्थल पर पहुंची. एसडीआरएफ की डीप डाइविंग टीम द्वारा तुरन्त कार्रवाई करते हुए डूबे हुए व्यक्ति की सर्चिंग के लिए ऑपरेशन चलाया गया. एसडीआरएफ ड्राइविंग टीम द्वारा संभावित स्थानों पर की गईं सर्चिंग के दौरान युवक का शव शक्ति नहर से बाहर निकला गया. मृतक की पहचान आमिर खान उम्र 30 वर्ष पुत्र आयूब निवासी सिंहगनीवाला सेलाकुई देहरादून के रूप में हुई है.