देहरादून- अब उतरेगा बॉबी कटारिया का नशा, डीजीपी बोले अब होगा एक्शनसुर्खियों में रहने के लिए बुधवार को यूट्यूबर बॉबी कटारिया बीच सड़क पर ही कुर्सी डालकर जाम छलकाने लगा। उसके कुछ साथी वाहनों को दोनों ओर रोककर वीडियो भी बनाने लगे। बैकग्राउंड में गाना भी दादागिरी वाला चल रहा है। यह वीडियो वायरल किया तो पुलिस मुखिया के ही हाथ पड़ गया। उन्होंने मामले में जांच कर यूट्यूबर पर कार्रवाई करने के आदेश दिए थे। आज गुरुवार को यूट्यूबर बॉबी कटारिया के खिलाफ कैंट थाने में मुकदमा दर्ज हो गया है।

सोशल मीडिया पर दो दिनों से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक शख्स बीच सड़क पर कुर्सी डाले बैठा है। दोनों ओर वाहनों को रोका गया है। सामने मेज सजी है, जिस पर महंगी शराब की बोतल और खाने का सामान रखा है। जनाब मस्ती में सड़क और शहर को ही अपने पिता का बताने लगे।

अपनी दादागिरी को दर्शाने के लिए बैकग्राउंड में गाना (है शहर अपुन का, सड़क अपने बाप की…) भी बज रहा है। यह वीडियो देहरादून के आसपास के इलाके का बताया गया है। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने इसकी आलोचना भी की। इस मामले में डीजीपी अशोक कुमार ने जांच करने के आदेश दिए थे।

youtuber बॉबी कटारिया क़ो कल यानि 14 अगस्त तक कैंट पुलिस के सामने पेश होना ही होगा, वरना उसपर कड़ी कार्यवाई की जाएगी। ये कहना है प्रदेश के DGP अशोक कुमार का। उनके अनुसार हम उत्तराखंड की मर्यादा, गंगा की मर्यादा बनाए रखने के लिए ऑपरेशन मर्यादा भी चला रहें है। जिसके तहत अगर किसी ने इसे भंग किया उसपर कड़ी कार्यवाई होगी।