Uttarakhand News 11 April 2024: भटनी के देवघाट गांव निवासी रविभूषण मिश्र (45) गुजरात में रहकर ठेकेदारी व व्यवसाय करते थे। बुधवार की देर रात वह 20 अप्रैल को आयोजित बड़े भाई शशि भूषण मिश्र की बेटी की शादी में शरीक होने अपनी इनोवा वाहन से पत्नी व दो वर्षीय बेटी के साथ निकले थे।

यूपी के देवरिया स्थित भटनी थाना क्षेत्र के देवघाट गांव निवासी व्यवसायी दंपती समेत चार की गुरुवार सड़क हादसे में गुजरात के तापी जिले में मौत हो गई। वह गुजरात में ठेकेदारी व व्यवसाय करते थे। बुधवार की देर रात पत्नी व दो वर्षीय बेटी के साथ 20 अप्रैल को तय भतीजी की शादी में शरीक होने व शादी की तैयारी करने अपने निजी वाहन से देवघाट घर आ रहे थे।

घटना की जानकारी पर शादी वाले घर में जहां मंगल गीत बज रहे थे वही परिवार के तीन सदस्य की मौत से मातम छा गया। परिजन चीखने-चिल्लाने लगे। शोर सुनकर जुटे ग्रामीणों ने पीड़ित परिजनों को ढांढस बढ़ाने में जुटे रहे।

भटनी के देवघाट गांव निवासी रविभूषण मिश्र (45) गुजरात में रहकर ठेकेदारी व व्यवसाय करते थे। बुधवार की देर रात वह 20 अप्रैल को आयोजित बड़े भाई शशि भूषण मिश्र की बेटी की शादी में शरीक होने अपनी इनोवा वाहन से पत्नी व दो वर्षीय बेटी के साथ निकले थे।

गुरुवार सुबह अभी वह गुजरात राज्य के तापी जिले के सुनवारी थाना क्षेत्र के हीरावाड़ी गांव के पास पहुंचे थे कि इनोवा अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिसमें रविभूषण मिश्र, पत्नी, बेटी व चालक की मौत हो गई। गुजरात पुलिस की जानकारी पर शादी वाले घर में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। भाई शशिभूषण व अन्य घटना स्थल के लिए रवाना हो गए। वहीं घटना से गांव में शोक की लहर दौड़ गई। हर कोई इस दुखद घटना की जानकारी पर पीड़ित परिवार को सांत्वना देने में जुटा रहा।