Uttarakhand News, 01 April 2023: साउथ जिला के कोटला मुबारकपुर थाना इलाके में शराब कारोबारी से 10 करोड़ की फिरौती मांगने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. दरअसल शराब कारोबारी से कॉलर ने खुद को प्रिंस पंडित बताया था और कहा कि वह एक बड़े गैंग का सदस्य है. अगर उसे दिल्ली में रहना है, तो उसे 10 करोड़ रुपये देंने होंगे. रुपये न देने पर उसे जान से मारने की धमकी और अपशब्द भी आरोपी द्वारा कहे गए.

बार-बार लोकेशन बदल रहा था आरोपी: पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि बीते मंगलवार रात करीब 8.40 बजे साउथ एक्स में रहने वाले एक कारोबारी ने पीसीआर कॉल की. उसने पुलिस को बताया कि किसी ने अज्ञात नंबर से उन्हें फोन कर 10 करोड़ की फिरौती मांगने व जान से मारने की धमकी दी है. सूचना मिलते ही थाने की टीम कारोबारी के पास पहुंची. पुलिस ने पीड़ित द्वारा दिए गए नंबर पर कॉल की तो वह चालू था. उससे बात करने पर पता चला कि वह नशे में है. आरोपी बार-बार लोकेशन बदल रहा था.

फिलहाल दो दिन बाद भी पुलिस आरोपी को पकड़ नहीं पाई है. पुलिस मानकर चल रही है कि आरोपी ने नशे में ऐसे ही कॉल कर दी होगी. हालांकि हकीकत क्या है यह तो आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही साफ हो पाएगा. पुलिस टीम आरोपी को पकड़ने की को‌शिश कर रही है. बता दें कि आरोपियों के हौसले इतने बुलंद है कि राजधानी में रोज ऐसे मामले सामने आते रहते हैं.