Uttarakhand News 10 August 2023 हल्द्वानी: कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मंगलवार को 12 वर्षीय बालिका के साथ हुए जघन्य अपराध के मामले में पुलिस ने बालिका के पिता के तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. हल्द्वानी कोतवाली में दुष्कर्म और हत्या का प्रयास संबंधित विभिन्न धारा में मामला दर्ज किया गया है. पूरे मामले में पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

जानिए पूरा मामलाः दरअसल, 8 अगस्त की शाम को हल्द्वानी के राजपुरा गेट के करीब गौला नदी के किनारे 12 साल की बालिका लहूलुहान हालत में मिली थी. बालिका के सिर और चेहरे को पत्थरों से कुचला गया था. पूरे मामले में मेडिकल परीक्षण के बाद मामला सामने आया है कि बालिका के साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई है. नाकाम होने पर दरिंदे ने पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या करने का प्रयास किया. आरोपी ने पत्थर से बालिका का जबड़ा तोड़ दिया और सिर पर कई हमले किए. इसके बाद बालिका को मरा समझकर आरोपी फरार हो गया.

जबड़ा तोड़ा, लहुलूहान हालत पर छोड़ा: पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दुष्कर्म के प्रयास में असफल होने पर आरोपी द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है. सुशीला तिवारी अस्पताल में चिकित्सकों की टीम ने लड़की का परीक्षण किया. पत्थर से बालिका के चेहरे पर कई वार किए गए हैं. बालिका का जबड़ा टूट गया है. होंठ से ठुड्डी तक और सिर के पीछे गहरे घाव हैं. इधर, डॉक्टर बालिका की हालत खतरे से बाहर, लेकिन नाजुक बता रहे हैं.