Uttarakhand News 12 July 2024: Haridwar Crime उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से रुड़की में महिला मित्र से मिलने आए युवक को कुछ युवकों ने तमंचे के बल पर बंधक बनाकर पीटा। हमलावर महिला मित्र और उसके चचेरे भाई का अपहरण कर साथ ले गए। पीड़ित किसी तरह से पुलिस तक पहुंचा और उन्हें मामले की जानकारी दी। पुलिस को बताया कि बातचीत के दौरान वह एक युवक को दाऊद कहकर बुला रहे थे।

Haridwar Crime: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से रुड़की में महिला मित्र से मिलने आए युवक को कुछ युवकों ने तमंचे के बल पर बंधक बनाकर पीटा। इसको बाद निर्वस्‍त्र कर उसका वीडियो बनाया। आरोप है कि हमलावर महिला मित्र और उसके चचेरे भाई का अपहरण कर साथ ले गए। पुलिस ने एक नामजद समेत आठ के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। महिला मित्र और उसके भाई के ऋषिकेश में होने की सूचना मिली है।

प्रयागराज के थाना हंडिया के ग्राम ब्यूर निवासी कृष्ण राज सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 10 जुलाई की रात को वह अपनी महिला मित्र प्रतिभा सिंह से मिलने के लिए आया था। फोन पर बातचीत के दौरान प्रतिभा सिंह ने उसे मंगलौर बस अड्डे पर ही रुकने के लिए बोला। कुछ समय बाद प्रतिभा सिंह बस अड्डे पर पहुंची तो उसने अपने चचेरे भाई को फोन किया।

बदमाश महिला को जबरन बाइक पर बैठाकर कहीं ले गए
चचेरा भाई जब बस अड्डे पर पहुंचा तब तीनों कार में बैठकर प्रतिभा सिंह की मां से मिलने के लिए ऋषिकेश जाने लगे। कुछ दूर चलने पर दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। इसमें से दो बदमाश तमंचा दिखाते हुए जबरन उनकी कार में बैठ गए, जबकि दो कार के आगे बाइक पर चलने लगे।

कुछ दूरी पर पहुंचकर बदमाशों ने कार को एक कच्चे रास्ते पर उतार दिया। वहां उनके चार साथी और आ गए। यहां से बदमाश महिला को जबरन बाइक पर बैठाकर कहीं ले गए, जबकि अन्य बदमाश वहीं पर रहे और उसे तमंचा दिखाते हुए उसके साथ मारपीट करने लगे। वह उससे रुपयों की मांग करने लगे। रुपये नहीं देने पर महिला मित्र के साथ अनहोनी होने की धमकी दी। बदमाशों ने उसे निर्वस्त्र कर उसकी वीडियो भी बनाई।

मारपीट कर एटीएम कार्ड के पासवर्ड भी पूछे
घटना के बाद आरोपितों ने उसके दो मोबाइल, एटीएम कार्ड और उसके पास मौजूद दो हजार रुपये भी लूट लिए। उन्होंने उसे मारपीट कर एटीएम कार्ड के पासवर्ड भी पूछ लिए। घटना के बाद सभी बदमाश प्रतिभा के चचेरे भाई को भी अपने साथ ले गए। पीड़ित किसी तरह से पुलिस तक पहुंचा और उन्हें मामले की जानकारी दी। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि बातचीत के दौरान वह एक युवक को दाऊद कहकर बुला रहे थे।

मंगलौर कोतवाली पुलिस ने घटना के संबंध में दाऊद और सात अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरचंद शर्मा ने बताया कि जांच में महिला एवं उसके चचेरे भाई की लोकेशन ऋषिकेश में मिली है। पुलिस की एक टीम को वहां भेजा गया है। उनके मिलने के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।