Uttarakhand News, 22 June 2023: किच्छा: पत्नी ने शराब पीने से मना किया तो गुस्साए पति ने आत्मघाती कदम उठा लिया। पत्नी के घर से बाहर निकलते ही कमरा बंद कर फंदे पर झूल गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शराब के सेवन को लेकर हुए विवाद में पत्नी हुई नाराज: प्रेम बहादुर आयु 33 वर्ष पुत्र टेक बहादुर निवासी वार्ड नंबर दो सुनहरा किच्छा मूल रूप से बरहैनी बाजपुर का रहने वाला है। उसका अपनी पत्नी रेखा से शराब के सेवन को लेकर पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा था। पत्नी रेखा ने उसे शराब का सेवन बंद न करने पर मायके जाने की चेतावनी दी थी। 21 जून को दोपहर में दोनों में हुए विवाद के बाद रेखा नाराज होकर मायके जाने के लिए घर से निकल गयी। पीछे से सात साल का बेटा रेखा को मनाने के लिए आ गया तो उसका दिल पसीज गया और वह वापस आ गयी। तब तक देर हो चुकी थी। कमरा बंद कर प्रेम बहादुर अंदर फंदे पर लटक गया।

पति ने फांसी पर लटक कर दी जान: काफी जद्दोजहद के बाद कमरे का दरवाजा तोड़ कर अंदर घुसे तो प्रेम बहादुर की मौत हो चुकी थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। बरहैनी से मृतक के परिजनों के देर से पहुंचने के कारण पंचनामे की करवाई कर बीते बुधवार देर शाम ही शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम की करवाई की गयी।