Uttarakhand News, 27 June 2023: हरिद्वार जिले की लक्सर पुलिस ने एक बड़े नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है, जो हरिद्वार जिले के छोटे-मोटे तस्करों को चरस की सप्लाई किया करता था. पुलिस ने मुख्य आरोपी के एक साथी को कल 25 जून ही गिरफ्तार किया था, उसे मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने नशा गिरोह के सरगाना को यूपी के लखनऊ से गिरफ्तार किया.

पुलिस ने बताया कि हरिद्वार एसएसपी अजय सिंह के निर्देश पर जिलेभर में नशा तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में कल 25 जून को पुलिस को एक नशा तस्कर के बारे में अहम सुराग मिली, जिसके आधार पर पुलिस ने सुल्तानपुर निवासी वकील नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. वकील के पास से पुलिस को करीब 3.7 किलोग्राम चरस बरामद हुई थी, जिसकी कीमत करीब चार लाख रुपए बताई जा रही है.

पुलिस ने जब वकील से पूछताछ की तो उसने बताया कि वो बिहार के रहने वाले असलम अंसारी के साथ मिलकर ये काम कर रहा है, वो बिहार और यूपी के रास्ते नेपाल से चरस लाया और उसे लक्सर व आसपास के इलाकों में बेचता है. इस काम को करने के लिए उन्होंने लक्सर में किराए पर एक कमरा भी ले रखा है.

इसके बाद पुलिस की एक टीम को असलम अंसारी की गिरफ्तारी के लिए यूपी भेजा गया है. यूपी के लखनऊ से टीम ने असलम अंसारी को गिरफ्तार किया. असलम अंसारी बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले का रहने वाला है. असलम अंसारी हेयर कटिंग सैलून भी चलाता है, जिसकी आड़ में वो मादक पदार्थों की तस्करी भी करता .