Uttarakhand News 06 October 2023: ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में व्यक्ति की ऑटो चालकों द्वारा पिटाई का मामला सामने आया है। घटना का एक वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसके बाद डीजीपी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं। तीन अक्टूबर को सूरजपुर इलाके में ऑटो चालकों के साथ बहस के बाद एक व्यक्ति पर हमला किया गया था। पुलिस ने बताया कि बहस की असल वजह नहीं चल सकी है। घटना का कथित रूप से शुक्रवार को एक वीडियो सामने आने के बाद हमले में शामिल तीन संदिग्ध लोगों को हिरासत में ले लिया गया।

यूपी डीजीपी विजय कुमार ने मामले पर संज्ञान लेते हुए आदेश दिया कि हिंसा के पीछे लोगों पर गुंडा एक्ट में मामला दर्ज किया जाए। पुलिस के अनुसार, डीजीपी विजय कुमार ने ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर इलाके में हुई घटना का संज्ञान लिया है और सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। लखनऊ के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को हिरासत में लिया हैएक सप्ताह में जांच पूरी कर सजा सुनिश्चित करने के लिए आरोप पत्र दाखिल किया जाए। मामले में गुंडा एक्ट भी लगाया जाएगा।

तीन अक्टूबर की है घटना

पुलिस उपायुक्त (मध्य नोएडा) सुनीति ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि घटना 3 अक्टूबर की रात को हुई थी जिसमें कुछ ऑटो-रिक्शा चालक शामिल थे। शिकायतकर्ता ने गुरुवार को पुलिस से संपर्क किया। उनसे शिकायत मिलने के बाद प्रक्रियाओं के अनुसार उन्हें मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया और एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

अधिकारी ने कहा कि उन्होंने वीडियो फुटेज में देखे गए आरोपियों की पहचान करने और उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए तीन पुलिस टीमों का गठन किया है। डीसीपी सुनीति ने कहा, कुछ अन्य संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है।