Uttarakhand News, 08 September 2023: बाजपुर: नैनीताल रोड स्थित ग्राम नमुना के पास बाइक की मारुति वैन से टक्कर हो गई है. जिससे हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि 6 लोग घायल हो गए हैं. वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. घटना के बाद परिजनों में शोक की लहर दौड़ गई है.

हादसे में बाइक सवार 3 लोगों की मौत: दरअसल, बाजपुर के गांव महेशपुरा निवासी राकेश अपने परिजन अनारवती, ममता, रोहित, अमन और वंदना के साथ मारुति वैन से ग्राम हरिपुरा जा रहे थे, तभी नैनीताल रोड स्थित ग्राम नमुना के समीप सामने से आ रही बाइक से उनकी गाड़ी की टक्कर हो गई. जिससे बाइक सवार सुमित ठाकुर, रिफाकत और शराफत की मौत हो गई है, जबकि कार सवार सभी लोग घायल हो गए हैं.

तहरीर आने के बाद होगी अग्रिम कार्रवाई: घटना के बाद घायलों को लोगों की मदद से उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां चिकित्सकों ने घायलों का उपचार कर दो घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया है. वहीं, बाजपुर सीओ भूपेंद्र सिंह भंडारी ने बताया सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हुई है, जबकि 6 लोग घायल हुए हैं. उन्होंने कहा शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. तहरीर आने के बाद कार्रवाई की जाएगी.