Uttarakhand News, 03 August 2023: नैनीताल : तल्लीताल स्थित एक होटल में मुरादाबाद की इरम खान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में बुधवार को नया मोड़ आ गया। युवती के स्वजन ने आरोपित मोहम्मद गुलजार पर उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर नैनीताल लाकर हत्या का आरोप लगाया।

कहा कि आरोपित करीब डेढ़ साल से उनकी बेटी को शादी करने के लिए ब्लैकमेल कर रहा था। उन्होंने होटल में मिले आधार कार्ड को भी फर्जी बताया है। पुलिस के अनुसार मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बीती मंगलवार शाम हल्द्वानी रोड स्थित एक होटल के कमरे में एक महिला पर्यटक का शव बरामद हुआ था।

मोहम्मद गुलजार मौके से फरार: युवती को साथ लेकर आया गली नंबर चार गुलामी रसूल मस्जिद, मुरादाबाद (यूपी) निवासी मोहम्मद गुलजार मौके से फरार था। होटल के रिसेप्शन से बरामद आधार कार्ड में मृतका का नाम इरम खान केयर आफ मोहम्मद गुलजार अंकित होने के कारण पुलिस दोनों को पति-पत्नी मान रही थी।

फरार होने से हत्या की आशंका: गुलजार के फरार होने के कारण हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी। सूचना पर बुधवार सुबह नैनीताल पहुंची इरम की मां जुबेदा खातून और बहन फरहीन वारसी ने गुलजार पर संगीन आरोप लगाए तो सच्चाई का पता चला। हत्या की आशंका के चलते पोस्टमार्टम के लिए बीडी पांडे अस्पताल के तीन चिकित्सकों का पैनल गठित किया गया।