Uttarakhand News 13 March 2024: सितारगंज रोड के किनारे यूपी के ग्राम उत्तमनगर के एक रिजॉर्ट के मुख्य द्वार पर मंगलवार को अचानक आग लग गई। घटना के समय वहां शादी समारोह का आयोजन चल रहा था।

सितारगंज रोड के किनारे यूपी के ग्राम उत्तमनगर के एक रिजॉर्ट के मुख्य द्वार पर मंगलवार को अचानक आग लग गई। घटना के समय वहां शादी समारोह का आयोजन चल रहा था। आग की लपटें देख बरातियों और घरातियों में खलबली मच गई। सूचना पर किच्छा और रुद्रपुर से पहुंचे दमकल वाहनों से किसी तरह आग पर काबू पाया गया। गनीमत रही कि जल्द आग पर काबू पा लिया गया, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

यूपी के बहेड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम उत्तमनगर निवासी अमृतपाल की बेटी सोनी की मंगलवार को उतरसिया महोलिया से संधू रिजॉर्ट में बरात आई थी। बताते हैं कि शाम करीब चार बजे अचानक रिजॉर्ट के मुख्य द्वार पर अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटें तेजी से फैलने लगी जिससे वहां बरातियों और घरातियों में खलबली मच गई। सूचना पर किच्छा और रुद्रपुर से दमकल के दो वाहन मौके पर पहुंचे और फायर कर्मियों ने कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया।

रिजॉर्ट के स्वामी हरजिंदर सिंह ने बताया कि मुख्य द्वार के जिस केबिन में आग लगी थी उसमें सजावट के कपड़े रखे थे जिसे समय से बुझा लिया गया। इसके चलते बड़ा हादसा होने से बच गया। उन्होंने कहा कि घटना के समय रिजॉर्ट में डेढ़ सौ से अधिक घराती और बराती थे। दावा किया कि करीब आठ लाख का नुकसान हुआ है।