नैनीताल पुलिस ने 60 लाख की स्मैक के साथ यू0पी0 के 02 स्मैक तस्करों को गिरफ्तार कर जीत हासिल की है यू0पी0 के 02 स्मैक तस्कर घर में बनाते थे स्मैक और अभियुक्त घर पर ही स्मैक बनाकर हल्द्वानी क्षेत्र में ऊंचे दामों में बेचकर मुनाफा कमाते थे।

आपको बता दे नैनीताल पुलिस को मिली इस बड़ी कामयाबी से खुश होकर नीलेश आनंद भरणे डीआईजी कुमाऊं रेंज नैनीताल द्वारा टीम को 30 हज़ार रू पंकज भट्ट, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, नैनीताल द्वारा पुलिस टीम को 20 हज़ार नगद पुरस्कार देने की घोषणा करी है।

पूछताछ के दौरान गिरफ्तार अभियुक्तगण ने अपना नाम साजिद पुत्र लईक अहमद निवासी कस्बा शीशगढ़ मोहल्ला गड़ी थाना शीशगढ़ जिला बरेली उम्र 34 वर्ष तथा दिलशाद पुत्र स्व0 अब्दुल सलाम निवासी कस्बा शीशगढ़ मौहल्ला गड़ी थाना-शीशगढ़ जिला बरेली उम्र-20 वर्ष बताया दोनों के कब्जे से अलग-अलग मात्रा में *साजिद के कब्जे से 327 ग्राम स्मैक व दिलशाद के कब्जे से 280 ग्राम स्मैक कुल 607 ग्राम स्मैक बरामद किया गया।
इतनी अधिक मात्रा में स्मैक बरामद होने के सम्बन्ध मे अभियुक्तगण से पूछताछ की गयी तो अभियुक्तगणो ने बताया कि हम उक्त स्मैक स्वयं बनाते है बिक्री करने हल्द्वानी लालकुआं नैनीताल के आस पास क्षेत्र मे अधिक कीमत में बेचकर पैसे कमा लेते है स्मैक को बेचकर होने वाला मुनाफे को हम दोनो आपस मे बांट लेते हैं

दोनों अभियुक्तों के विरूद्ध कोतवाली लालकुआं में एफआईआर नं0 210/22 धारा 8/21/ 60 NDPS Act पंजीकृत किया गया है।