Uttarakhand News, 05 October 2023: पिथौरागढ़: तालेश्वर झूलाघाट में गेठीगड़ा के पास मामूली विवाद को लेकर पांच युवकों ने 2 युवकों पर चाकू से हमला कर दिया है. जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और हमला करने वाले पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेजने की कार्रवाई की गई है.

एसपी पिथौरागढ़ लोकेश्वर सिंह ने बताया कि मामले में मंजू भट्ट निवासी झूलाघाट ने तहरीर दी कि दीपक भट्ट और प्रशांत धामी अपनी पिकअप से जौलजीबी से सामान छोड़कर वापस झूलाघाट आ रहे थे, तभी पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस झूलाघाट के पास पांच लोग रोड पर शराब पी रहे थे, जिन्हें रोड से हटने के लिए कहा गया, लेकिन पांचों लोगों ने दीपक भट्ट और प्रशांत धामी को गाली-गलौच कर जान से मारने की धमकी दी और दोनों पर जान से मारने की नीयत से चाकू से हमला कर दिया.

उन्होंने बताया कि घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है और पांचों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. आरोपियों ने पूछताछ में अपने नाम बादल कुमार, मोहित मलकानिया, प्रदीप कुमार, विशाल और किशोर शामिल है. सभी आरोपी जिला बागपत उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं.