नैनीताल: जनपद नैनीताल के कालाढूंगी स्थित एक रिसॉर्ट से अभी-अभी एक खबर मिली है कि कालाढूंगी स्थित एक रिसॉर्ट के किचन में काम करने वाले एक अधेड़ कर्मचारी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी जाने का मामला सामने आया है इससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

मिली जानकारी के मुताबिक मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और जांच शुरू कर दी है। मौके पर पहुंची पुलिस अधीक्षक हरबंस सिंह ने पत्रकारों को बताया कि कालाढूंगी थाना क्षेत्र की बेलपड़ाव चौकी अंतर्गत पवलगढ़ में स्थित बक सेंट कॉर्बेट रिट्रीट नाम के रिसॉर्ट में किचन कुक का कार्य करने वाले 54 वर्षीय गिरीश चंद्र त्रिपाठी पुत्र दिनेश चंद्र त्रिपाठी की देर शाम किसी ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जानकारी के लिए रिसॉर्ट के मैनेजर मोहन मसीह सहित सभी कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है। मृतक के शरीर पर चाकू के वार के करीब 35 निशान मिले हैं इसका अर्थ यह है कि उसे बहुत बेरहमी से मारा गया और बेहद आक्रोश से मारा गया है। उधर मृतक के भाई हेमचंद्र त्रिपाठी का आरोप है कि रिसॉर्ट स्वामी ने मैनेजर मोहन मसीह से मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने पुलिस विभाग से उचित करवाई की मांग की है।