Uttarakhand News, 26 September 2023: रुद्रपुर: ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में मामूली विवाद को लेकर दबंगों ने एक युवक की लाठी डंडों से पिटाई कर दी. घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर दो नामजद सहित अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ दबंग हाथ में लाठी डंडे से एक युवक पर हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, 22 सितंबर की रात्रि में वादी गोपी गुप्ता और स्थानीय निवासी विक्की सरकार के बीच कहासुनी हो गई तो आसपास के लोगों ने दोनों को शांत कराया.

युवक जब घर के पास सड़क में अपने दोस्त से बातचीत कर रहा था तभी हाथों में लाठी डंडे लेकर विक्की सरकार, देवा और अन्य लोगों ने उस पर हमला कर दिया. जिसमें वह घायल हो गया. पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि मामला ट्रांजिट कैंप का है, घटना की जांच की जा रही है. जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.