Uttarakhand News, 06 July 2023: रुद्रपुरः उधमसिंह नगर के रुद्रपुर में महिला का पर्स लूट कर बाइक से भाग रहे बदमाशों ने सिडकुल के पास चेकिंग कर रहे दारोगा (सब-इंस्पेक्टर) पर बाइक चढ़ा दी. घटना को दारोगा गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना के दौरान बदमाश दारोगा को बाइक से करीब 10 मीटर तक घसीट कर ले गए. कुछ दूर जाने के बाद बदमाश बाइक समेत सड़क में जा गिरे. इसके बाद मौके पर अन्य पुलिस कर्मियों ने घायल दारोगा और बदमाशों को अस्पताल पहुंचाया. बाइक से गिरने से बदमाश भी घायल हुए. बदमाशों का पुलिस सुरक्षा में इलाज चल रहा है.

घटना के मुताबिक, रुद्रपुर के आवास विकास स्थित मेट्रोपोलिस कॉलोनी के गेट के पास महिला से बाइक सवार 2 बदमाशों ने पर्स लूट लिया. आनन-फानन में महिला ने पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना पर सिडकुल पुलिस ने हाईवे पर चेकिंग अभियान शुरू कर दिया. तभी सिडकुल के पास चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो संदिग्ध सामने से आते हुए दिखाई दिए. चेंकिग कर रहे दारोगा मोहन भट्ट ने बदमाशों को रुकने का इशारा किया लेकिन बदमाश भागने लगे. इसके बाद दारोगा ने बाइक पकड़ ली. लेकिन बदमाश इसके बाद भी नहीं रुके और दारोगा को बाइक से 10 मीटर तक घसीटते हुए ले गए.

आगे जाकर बदमाश बाइक से अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गए. इस दौरान दारोगा घसीटने और बादमाश गिरने से घायल हो गए. मौके पर पहुंचे अन्य पुलिस कर्मियों ने दारोगा और बदमाशों को इलाज के अस्पताल पहुंचाया. जहां दारोगा को गंभीर चोटें आई हैं. जबकि दोनों बदमाशों का पुलिस कस्टडी में इलाज चल रहा है. एसपी सीटी मनोज कत्याल ने बताया कि इलाज के बाद आरोपियों से पूछताछ की जाएगी.