Uttarakhand News, 16 September 2023: रुद्रपुरः पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक के साथ मारपीट और उस पर फायर झोंकने के मामले में पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से घटना में इस्तेमाल अवैध पिस्टल भी बरामद किया है. जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है. साथ ही पुलिस आरोपियों को कोर्ट के सामने पेश करने जा रही है.

रुद्रपुर सीओ सिटी अनुष्का बडोला ने बताया कि रम्पुरा निवासी धर्मेंद्र ने पुलिस में एक तहरीर सौंपी थी. जिसमें उन्होंने बताया था कि 9 सितंबर की रात को पुरानी रंजिश के चलते उसके भाई उमेश पाल पर शिवम चंद्रा, विवेक गुप्ता, गगन दिवाकर, अरुण गुप्ता और राहुल ने उसे पहले मंदिर के पास बुलाया. आरोप है कि उसके चारों ने मिलकर मारपीट की. जिसके बाद आरोपी शिवम चंद्रा ने तमंचा निकाल कर उस पर फायर झोंक दिया. गनीमत रही कि उसका भाई बाल-बाल बच गया और भागकर अपनी जान बचाई.

वहीं, पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ शुरू की. इसी कड़ी में बीती देर रात पुलिस ने आरोपी शिवम चंद्रा, विवेक गुप्ता, गगन दिवाकर, अरुण गुप्ता को टाइल मार्केट से गिरफ्तार किया गया. मौके पर आरोपियों के पास अवैध पिस्टल मिला है. इसी पिस्टल से उन्होंने फायर झोंकी थी. पुलिस की मानें तो गिरफ्तार आरोपी शिवम चंद्रा, विवेक गुप्ता और अरुण गुप्ता के खिलाफ रुद्रपुर कोतवाली में 3-3 मुकदमे दर्ज हैं. जबकि, एक अन्य आरोपी की संलिप्तता की जांच की जा रही है. अब आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है.