Uttarakhand News 21 December 2023: Meerut News : नौशाद ने बच्ची के भाई को 20 रुपये देकर दूसरी ओर भेज दिया और बच्ची को मुंह भींचकर एक प्लॉट में ले गया, उसके साथ दरिंदगी की हदें पार कीं।

मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में भाई के साथ दुकान से सामान लेने निकली छह साल की मासूम को दरिंदा उठा ले गया। सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। खून में लथपथ बच्ची घर पहुंची तो परिजनों के होश उड़ गए। बच्ची के भाई ने बताया कि उसे आरोपी नौशाद ने दुकान पर भेज दिया था, इसके बाद वह बहन को साथ ले गया। परिजनों द्वारा तहरीर दिए जाने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

परिजनों ने बताया कि छह वर्षीय बच्ची मंगलवार शाम छह बजे अपने सात वर्षीय भाई के साथ दुकान पर खाने की चीज लेने गई थी। रास्ते में उनको 30 वर्षीय नौशाद मिल गया। नौशाद ने बच्ची के भाई को 20 रुपये देकर दूसरी ओर भेज दिया और बच्चों को मुंह भींचकर एक प्लॉट में ले गया, उसके साथ दुष्कर्म किया।

बच्ची के घर नहीं आने पर परिजनों ने भाई से पूछा तो उसने बताया कि नौशाद ने उसे भेज दिया था। परिजन बच्ची की तलाश में निकले तो इसी समय वह घर आ गई। खून में लथपथ बच्ची को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया। परिजनों की तहरीर पर लिसाड़ी गेट शौकीन गार्डन निवासी नौशाद पुत्र पप्पू को गिरफ्तार कर लिया। सीओ कोतवाली अमित राय ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376एबी और पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

नशेड़ी है आरोपी, पत्नी जा चुकी है छोड़कर
आरोपी नौशाद नशेड़ी है, इसके चलते उसकी पत्नी छोड़कर जा चुकी है। वहीं, पीड़ित परिजनों ने बताया कि नौशाद की एक बहन किन्नर है, वो मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव बना रही है। जान से मारने की धमकी दे रही है।

सीओ का कहना है कि धमकी को लेकर परिजनों से बात की जा रही है। वहीं, उपचार के बाद बच्ची घर आ गई है, परिजनों ने बताया कि वह बेहद डरी हुई है।