Uttarakhand News काशीपुर, 13 अक्टूबर 2022: शहर में अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. काशीपुर कोतवाली क्षेत्र के कुंडेश्वर पुलिस चौकी क्षेत्र में ग्राम जुड़का में खनन कारोबारी को बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मार दी है. घटना में खनन कारोबारी की मौके पर ही मौत हो गई है.

उत्तराखंड के काशीपुर में किसान नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बाइक पर आए मुंह ढापे बदमाशों ने किसान नेता पर गोली चलाई और फरार हो गए। महल सिंह (70) कांग्रेस के दमदार नेता रहे हैं। कुंडेश्वरी के ग्राम जुड़का नंबर एक निवासी किसान नेता महल सिंह की बाइक सवार लोगों ने पांच राउंड गोली चला कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए। घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

जानकारी के मुताबिक ग्राम जुड़का नंबर-1 में स्टोन क्रशर मालिक महल सिंह सुबह घर के दरवाजे पर बैठकर अखबार पढ़ रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. इस घटना के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं. क्योंकि कुंडा फायरिंग के बाद काशीपुर में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस फोर्स तैनात है. उसी बीच बदमाशों ने पुलिस के इकबाल को चुनौती देते हुए कारोबारी की हत्या कर दी है.

मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वहीं घटना के बाद से महल सिंह के घर के बाहर भारी भीड़ लगी है। जुड़का नंबर दो निवासी महल सिंह 70 गुरुवार सुबह अपने घर के बाहर बैठ कर अखबार पढ़ रहे थे। इसी दौरान यहां दो बाइकों से नकाबपोश पहुंचे। हमलावरों ने पांच राउंड फायरिंग की। जिससे महल सिंह यही जमीन पर गिर पड़े। गोलियों के आवाज सुन परिजन दौड़े बाहर चले आए, तो देखा महल सिंह जमीन पर गिरे थे। आनन फानन उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिवार में एक बेटा और एक बेटी है। घटना को लेकर क्षेत्र में तनाव बना हुआ है।

सीसीटीवी में कैद हुए चेहरे
बाइक से आए दोनों बदमाशों के चेहरे वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। उनमें उनका स्पस्ट चेहरा दिख रहा है। ये भी दिख रहा है कि दोनों बदमाश एक बैग लेकर आए थे जिसके अंदर पिस्टल थी। खनन व्वयवसायी महल सिंह को गोली मारने के बाद वे पिस्टल लहराते हुए बाइक पर बैठकर भाग निकले।