Uttarakhand News, 26 September 2023: उत्तर प्रदेश के बरेली डिपो के रोडवेज बस से नशा तस्करी का मामला सामने आया है. इस रोडवेज बस से नशे के इंजेक्शन की तस्करी की जा रही थी. इतना ही नहीं बस कंडक्टर भी इस तस्करी के धंधे में शामिल था. ऐसे में बस कंडक्टर समेत दो तस्करों को पुलिस ने नशे के इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार किया है. वहीं, बस को सीज कर दिया गया है.

बनभूलपुरा थाना प्रभारी नीरज भाकुनी ने बताया कि मुखबिर के सूचना पर पुलिस ने गौला बाईपास रोड पर एक युवक को रोका और उसकी तलाशी ली. तलाशी लेने पर उसके पास से 20 नशे के इंजेक्शन बरामद हुए. आरोपी ने बताया कि उसका नाम दानिया उर्फ मंत्र है, जो कबूल का बगीचा थाना बनभूलपुरा का रहने वाला है. आरोपी दानिया ने पूछताछ में बताया कि उसने इंजेक्शन बरेली के शहादत नगर निवासी और रोडवेज बस कंडक्टर रंजीत कुमार से लिया है.

पुलिस ने बस को किया सीजः वहीं, पुलिस ने पीछा कर बस को पकड़ा और कंडक्टर रंजीत कुमार को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि रंजीत संविदा परिचालक है. जबकि, बस यूपी रोडवेज से अनुबंधित है. पुलिस ने संबंधित को भी सीज कर दिया. आरोपी रंजीत पहले भी कई बार नशे की खेप हल्द्वानी पहुंचा चुका है. जिसके एवज में वो एक हजार रुपए लेता था.

इंजेक्शन पहुंचाने के कंडक्टर लेता था 1000 रुपएः पूछताछ में कंडक्टर रंजीत कुमार ने बताया कि किच्छा के आरिफ नाम के व्यक्ति से पार्सल (इंजेक्शन) लेकर बनभूलपुरा के जुनैद को देता था और बदले में एक हजार रुपए लेता था. फिलहाल, पुलिस ने बस कंडक्टर रंजीत कुमार और दानिया के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज उन्हें कर जेल भेज दिया है.