Uttarakhand News, 30 September 2023: श्रीनगर: नेशनल हाईवे- 58 पर देवप्रयाग के समीप ब्यासी में तेज रफ्तार बाइक सवार पोल से टकरा गया. जिससे बाइक सवार युवक घायल हो गया, घायल युवक को स्थानीय लोग और पुलिस हॉस्पिटल ले कर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

गौर हो कि पर्वतीय क्षेत्रों में हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. पहाड़ों पर आए दिन हादसों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. वहीं नेशनल हाईवे- 58 पर देवप्रयाग के समीप ब्यासी में तेज रफ्तार बाइक सवार पोल से टकरा गया. जिससे बाइक सवार युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक देवप्रयाग से ब्यासी की तरफ जा रहा था तभी वो हादसे का शिकार हो गया. घटना क्रम के अनुसार आदित्य पुत्र भारत सिंह निवासी ग्राम कीरोड देवप्रयाग टिहरी गढ़वाल तीन धारा से बाइक से ब्यासी की तरफ जा रहा था तभी तीन धारा से करीब डेढ़ किलोमीटर ब्यासी की तरफ बाइक पोल से टकरा गई.

जिसके बाद स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस युवक को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने आदित्य को मृत घोषित कर दिया. देवप्रयाग थाना प्रभारी देवराज शर्मा ने बताया कि घटना के संबंध में परिजनों को सूचना दे दी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, फिलहाल मामले की पड़ताल जारी है.