Uttarakhand News, Noida News, 18 अक्टूबर 2022: आवारा कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब हाल ही में नोएडा से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, नोएडा के सेक्टर-100 स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसायटी में कुत्तों के हमले में एक मासूम की जान चली गई। बीते दिन जिस बच्चे को कुत्ते ने काटा था उसकी आज मौत हो गई।

आवारा कुत्तों का आतंक: बीते दिन 7 महीने के मासूम बच्चे को 3 कुत्तों ने बुरी तरह काटा था, जिसके बाद बच्चे को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टर ने बच्चे को आज मृत घोषित कर दिया है। इस घटना को लेकर लोगों में रोष है। जानकारी के मुताबिक, निवासियों ने बताया – सोसायटी के अंदर आरडी स्कूल के साथ में सड़क निर्माण का काम चल रहा है। बच्चे के मां और पिता वहां काम कर रहे थे। उनके पास में ही बच्चा बैठा हुआ था। उसी समय कुत्तों ने मासूम पर हमला कर दिया था।

नोएडा में 7 महीने के मासूस को कुत्तों ने नोंचकर मार डाला: कुत्तों के हमले से डॉक्टरों की टीम ने तुरंत इमरजेंसी में बच्चे का इलाज करना शुरू कर दिया था, लेकिन बावजूद उसके बच्चे ने आज दम तोड़ दिया। कहा जा रहा है कि इस सोसायटी में पहले भी कुत्तों के हमले की खबरें आ चुकी हैं। बता दें कि नोएडा और गाजियाबाद में पिछले कुछ दिनों में कुत्तों के हमले लगातार बढ़ रहे थे जिसको लेकर नगर निगम की बोर्ड बैठक में प्रस्ताव पास किया गया कि पिटबुल, रोटविलर जैसे खतरनाक कुत्तों को पूर्ण तरीके से नगर निगम द्वारा प्रतिबंध किया जाएगा।