Uttarakhand News, 9 November 2022: Tata November Discount Offers: नवंबर के महीने में टाटा ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए और अपने सेल्स को बढ़ाने के लिए ग्राहकों को जबरदस्त ऑफर्स दे रही है. इस महीने अगर आप Tata की Tiago, Tigor, Harrier या फिर Safari में से कोई कार खरीदते हैं तो 65 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं. कंपनी के तरफ से दिए जा रहे इन ऑफर्स का फायदा आप 30 नवंबर तक उठा सकते हैं.

Tata Tiago: Tata की Tiago एक छोटे साइज की कार है और लोगों के बीच काफी पसंद की जाती है. अगर आप इस कार को खरीदने की सोच रहे हैं तो बता दें नवंबर के महीने में टाटा अपनी Tiago पर 30 हजार रुपये तक के बेनिफिट्स दे रही है. बता दें यह छूट कार के सभी ट्रिम्स और मॉडल्स पर दी जा रही है. बता दें अगर आप इस कार को खरीदते हैं तो कंपनी इसपर 20 हजार रुपये तक की कंज्यूमर डिस्काउंट और 10 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस दे रही है. इस कार की कीमत 5.40 लाख रुपये से शुरू होती है.

Tata Tigor: Tata की Tigor एक सेडान सेगमेंट की कार है. नवंबर के महीने में अगर आप इस कार को खरीदने की सोच रहे हैं तो बता दें इसपर कुल 35 हजार रुपये तक की छूट दी जा रही है. इस कार में आपको 20 हजार रुपये का कंज्यूमर डिस्काउंट और 15 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस दे रही है. बता दें कंपनी इस कार के CNG वेरिएंट पर किसी भी तरह का कोई डिस्काउंट ऑफर नहीं दिया है. इस कार की शुरूआती कीमत 5.99 लाख रुपये रखी गयी है.


Tata Harrier:Tata की Harrier एक SUV सेगमेंट की कार है. इस कार ने युवाओं के दिलों में अपने लिए एक अलग जगह बनाई है. नवंबर के महीने में कंपनी अपनी इस कार पर सबसे ज्यादा 65 हजार रुपये की छूट देने की बात कही है. इसमें 30 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 20 हजार रुपये का कंज्यूमर डिस्काउंट शामिल है. वहीं अगर आप इस कार का Kaziranga एडिशन खरीदते हैं तो इसपर 30 हजार रुपये का कंज्यूमर डिस्काउंट, 30 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जाएगा.


Tata Safari: टाटा की गाड़ियों की रेंज में यह सबसे बड़ी कार है. नवंबर के महीने में कंपनी इस कार पर कुल 60 हजार रुपये की छूट दे रही है. कंपनी अपनी इस कार पर कसी भी तरह का कॉर्पोरेट डिस्काउंट नहीं दे रही है.