Uttarakhand News, 19 October 2023: लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां जानकीपुरम इलाके में तेलंगाना की रहने वाली एक युवती को नौकरी के लिए उसके दोस्त ने लखनऊ बुलवाया और फिर उसके साथ दोस्त व उसके दो साथियों ने मिलकर गैंगरेप किया. युवती ने जानकीपुरम थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस के मुताबिक युवती की तहरीर पर तत्काल एफआईआर दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानकीपुरम थाना प्रभारी ने बताया कि युवती कुछ दिन पहले हैदराबाद से लखनऊ आई थी. युवती के मुताबिक उसे नौकरी की जरूरत थी. इसी दौरान उसकी बात हैदराबाद निवासी उसके दोस्त मनीष शर्मा से हुई. उसने लखनऊ में नौकरी दिलवाने को भरोसा दिया और लखनऊ आने को कहा. युवती मनीष के झांसे में आकर फ्लाइट से तेलंगाना से लखनऊ आ गई. युवती के अनुसार मनीष एयरपोर्ट पर उसे रिसीव करने गया था.

युवती के मुताबिक एयरपोर्ट से मनीष उसे लखनऊ में जानकीपुरम स्थित अपने घर के करीब के होटल स्टार फील्ड में ले गया और वहीं रुकने को कहा. इसके बाद वहां से चला गया. बुधवार 18 अक्टूबर को मनीष अपने दो दोस्तों तुकाराम और अभिषेक के साथ वहां पहुंचा और बातचीत करने लगा. इसके बाद तीनों की नीयत बदल गई और बारी बारी सभी ने जबरन रेप किया. थाना प्रभारी ने बताया कि युवती की तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ 376डी के तहत मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों का गिरफ्तार कर लिया गया है. युवती के घरवालों को सूचना दी जा रही है.