Uttaranchal News, 13 June 2023: बागेश्वर: कोतवाली पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत बागेश्वर-गिरेछीना मोटर मार्ग स्थित नैलगाड़ के समीप एक पिकअप गहरी खाई में गिर गई. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में से एक की हालत गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि चालक को नींद की झपकी आने से हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि सभी बेरीनाग में आयोजित होने वाले मेले में शामिल होने जा रहे थे. वहीं पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

गहरी खाई में गिरी पिकअप: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पिकअप संख्या यूके-018- सीए-6994 बागेश्वर-गिरेछीना मार्ग स्थित नैलगाड़ के पास गहरी खाई में गिर गई. चालक को नींद की झपकी आने के कारण वाहन असंतुलित हो गया और वाहन हादसे का शिकार हो गया. हादसे में इरशाद अहमद, असलम व साजिद की मौत हो गई, जबकि जेहरान खान, आकाश, सुलेमान घायल हो गए. घटना की सूचना के बाद पुलिस व दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे. सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां घायलों का इलाज चल रहा है.

मेले में शामिल होने जा रहे थे सभी: फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. कोतवाल कैलाश नेगी ने बताया कि सभी लोग रामपुर जिले के स्वार निवासी हैं. वह बेरीनाग में आयोजित होने वाले मेले में शामिल होने जा रहे थे. चालक को नींद की झपकी आने के कारण हादसा हुआ है, जांच के बाद घटना की सटीक जानकारी मिल सकेगी.