Uttarakhand News उत्तराखंड, हरिद्वार,लक्सर 14 अक्टूबर 2022: कुआंखेड़ा गांव में लोगों ने एक संदिग्ध चोर को पकड़ा है. ग्रामीणों ने आरोपी की धुनाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया. पुलिस संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

लक्सर: कोतवाली लक्सर क्षेत्र के कुआंखेड़ा गांव में एक संदिग्ध व्यक्ति पकड़ा गया है. ग्रामीणों ने आरोपी की धुनाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया. इसके साथ ही ग्रामीणों ने फरार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. पुलिस द्वारा पकड़े गए संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

बता दें, कुछ दिन पहले कुआंखेड़ा गांव के कई घरों में चोरी हुई थी. उसके बाद से ग्रामीण रातभर जागकर गांव में पहरा दे रहे हैं. बीती रात ग्रामीणों ने एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. ग्रामीणों ने बताया कि बीती रात भी गांव में चोर घुस आए थे. उनके द्वारा गांव में फायरिंग भी की गई.
गांव वालों ने भी जवाबी फायरिंग की लेकिन शोरगुल होने पर चोर जंगल के रास्ते से फरार हो गए. उनका एक साथी गांव वालों के हत्थे चढ़ गया. सूचना मिलते ही पुलिस भी गांव में पहुंची लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके थे. एसएसआई अंकुर शर्मा ने बताया कि जिस व्यक्ति को गांव से पकड़ा गया है, उससे पूछताछ की जा रही है.