देहरादून /विकासनगर 28 जुलाई: भगवान का घर भी अब चोरों से सुरक्षित नहीं है. सेलाकुई के खाठू श्याम मंदिर में चोरों ने सेंध लगा दी है. सेलाकुई के खाठू श्याम मंदिर में दरवाजे व दानपात्र का ताला तोड़कर एक लाख से ज्यादा नगदी की चोरी कर दी गयी। चोरी की ये वारदात मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसमें चोर मंदिर से सामान चोरी करते साफ दिखाई दे रहे हैं. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अब इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला. जिसमें एक शिनाख्त मंदिर में चोरी करने का दुस्साहस कर रहा है। मामले में खाटू श्याम सेवा समिति सेलाकुई के सदस्यों ने सेलाकुई थाने पर पहुँच कर घटना का विरोध किया समिति के अध्यक्ष अनुज महावर ने पुलिस को दी तहरीर में जल्दी से जल्दी मामले का खुलासा करने के लिये कहा है। वहीं पुलिस मंदिर व आसपास की CCTV फुटेज खंगाल रही है।

सूचना के मुताबिक आपको बता दें बुधवार देर रात को एक अज्ञात चोर ने सेलाकुई के खाटू श्रृंखला मंदिर में मंदिर के मुख्य दरवाजे का ताला व मंदिर के दानपात्र का ताला तोड़कर अनुमानित एक लाख रुपये से ज्यादा की नगदी चोरी कर ली है। चोरी की ये घटना मंदिर के CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गयी है।