Uttarakhand News, 22 November 2022: मुंबई: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को दाऊद के गुर्गों से जान से मारने की धमकी मिली है. मुंबई पुलिस को जानकारी मिली है कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के गुर्गे प्रधानमंत्री मोदी की हत्या की साजिश रच रहे हैं. ट्रैफिक पुलिस के नंबर पर यह बताते हुए एक ऑडियो संदेश प्राप्त हुआ है. उसके बाद मुंबई पुलिस सतर्क हो गई है और जांच शुरू कर दी है. यह धमकी मुंबई ट्रैफिक पुलिस (Mumbai Traffic Police Control Room) कंट्रोल रूम के वॉट्सऐप नंबर पर आई है। धमकी देने वाले हैं सात ऑडियो क्लिप भेजी हैं। जिसमें प्रधानमंत्री को जान से मारने की धमकी दी गई है। ऑडियो क्लिप में यह कहा गया है कि दो लोग प्रधानमंत्री को जान से मारने वाले हैं। इसके लिए बाकायदा साजिश रची गई है मैसेज भेजने वाले ने यह भी बताया कि दोनों व्यक्ति डी कंपनी से जुड़े हुए हैं। मामले को गंभीरता से लेते हुए मुंबई पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है पुलिस जांच कर रही है कि आखिर धमकी देने वाला शख्स कौन है और उसके भेजे गए संदेश में कितनी सच्चाई है।

इसके पहले भी मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के कंट्रोल रूम में कई धमकी भरे फोन आ चुके हैं। इस बात की भी जांच की जा रही है कि क्या वाकई में यह किसी आतंकी संगठन द्वारा दी गई धमकी है या फिर किसी व्यक्ति की शरारत? कई बार मुंबई पुलिस को ऐसे हॉक्स कॉल भी आते हैं। हालांकि, पुलिस हर कॉल को संजीदगी से लेते हुए उसकी पड़ताल करती है।

पहले भी आयी थी धमकी
कुछ महीने पहले (अगस्त में) भी मुंबई पुलिस के ट्रैफिक कंट्रोल को एक धमकी भरा मैसेज मिला था। धमकी देने वाले ने ट्रैफिक कंट्रोल के वॉट्सऐप नंबर पर लिखा कि दोबारा 26/11 जैसा हमला किया जाएगा। कंट्रोल रूम के वॉट्सऐप पर पाकिस्तानी नंबर से धमकी मिली थी। मैसेज में कहा गया था कि अगर उसकी लोकेशन ट्रेस करोगे तो वो भारत के बाहर का दिखाएगा और धमाका मुंबई में होगा। धमकी में कहा गया था कि हमारे 6 लोग हैं जो भारत में जो इस काम को अंजाम देंगे।